Now, old Rs 1, 10, 100 notes can help you earn Rs 3 lakh online?

 || purana paisa kaise beche ll sell my old notes ll how to sell notes ll sell notes online india ll purana note sale ll purana note kaaise beche ll purana rupya sell 2022, old coin sell online ,purana sikka kaise beche ll how to sell note,how-to sell old note ||

Indian Currency: अगर आपको पुराने सिक्के (Old Coins) इकट्ठा करने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत खास है. क्योंकि जानकारी के मुताबिक ये पुराने सिक्के आपको पलभर में करोड़पति (How To Become Crorepati)बना सकते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन सिक्कों की कीमत करोड़ों तक में होती है और काफी लोग इन पुराने सिक्कों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचकर मोटी कमाई कर रहे हैं. ऐसे में अगर आपके पास भी कोई दुर्लभ पुराना सिक्का है तो आप इससे बंपर कमाई कर सकते हैं. आइये जानते हैं पुराने सिक्कों से कैसे कमा सकते हैं करोड़ों रुपए

 देश में सिक्कों का इतिहास काफी पुराना रहा है। कुछ साल पहले तक तो देश में 10-20 और 25-50 पैसे के सिक्के भी चलन में थे, लेकिन अब इन्हें बंद कर दिया गया है। हालांकि अब इनकी मांग बढ़ती जा रही है। दरअसल, दुनियाभर में सिक्कों को जमा करने के कुछ शौकीन लोग हैं, जो पुराने और बंद हो चुके सिक्कों को खरीदने के लिए लाखों रुपये खर्च करते हैं। हो सकता है कि आपके पास भी कुछ पुराने सिक्के हों, लेकिन आप उन्हें बेकार समझते हैं और वो इसलिए कि आपको लगता है कि अब उन सिक्कों की कोई वैल्यू नहीं है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ये सिक्के हो सकता है आपको लखपति बना दें। जी हां, चवन्नी-अठन्नी यानी 25-50 पैसे के सिक्के भी आपको लाखों रुपये की कमाई करा सकते हैं। तो इन सिक्कों को बेकार समझने की भूल मत करिए। आइए जानते हैं ये सिक्के कैसे आपको लखपति बना सकते हैं?

अगर आपके पास 5 रुपये का ये खास नोट (5 RupeesNote) है तो आप इस एक नोट से हजारों कमा सकते हैं. इससे आपको करीब 35 हजार से 2 लाख रुपये तक मिल सकते हैं. अगर आपके पास ऐसे नोटों (Extremely Rare 5 Rupee Notes) का कलेक्शन है तो आप लखपति बन सकते हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है ये तरीका I

क्या भारत में पुराने सिक्के बेचना कानूनी है?

भारत में पुराने सिक्कों की बिक्री की वैधता के बारे में कोई पुष्टि नहीं है, लेकिन जब तक आप आरबीआई जैसे सरकारी अधिकारियों की ओर से कमीशन चार्ज करने जैसी धोखाधड़ी वाली गतिविधियों में शामिल नहीं होते हैं, तब तक आपको इसके साथ ठीक होना चाहिए। इसके अलावा, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर पुराने सिक्कों के लिए पहले से ही कई लिस्टिंग हैं।

क्या भारत में पुराने सिक्कों को बेचने के लिए ऑफलाइन बाजार है?

यह सब एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र पर निर्भर करता है। आप हमेशा अपनी किस्मत आजमा सकते हैं और स्थानीय व्यापारियों को ढूंढ सकते हैं जो नियमित रूप से प्राचीन वस्तुओं का सौदा करते हैं, जिनमें पुराने सिक्के और नोट शामिल हैं जो अब प्रचलन में नहीं हैं। एक साधारण Google खोज काम कर सकती है।

क्यों खास है ये नोट 

आज यहां हम आपको पांच रुपये के एक ऐसे नोट के बारे में बता रहे हैं जिसे बेचकर आप आसानी से हजारों रुपये कमा सकते हैं. इस नोट की खासियत है कि इस पर 786 नंबर (5 Rupee Note 786) लिखा होना चाहिए. साथ ही इस नोट पर ट्रैक्टर (5 Rupee Note With Tractor Value) भी बना होना चाहिए. अगर आपके पास भी इस तरह का नोट है तो आप इसके बदले में 2 लाख रुपये पा सकते हैं

How to sell coins/notes online?

  • ✔️ Log on to the specific website
  • ✔️ Register yourself as a seller
  • ✔️ Upload a clear picture of the note/coin you want to sell.
  • ✔️ Write the description as well as your location

कॉइनबाज़ार

Coinbazaar एक वेबसाइट है जो प्राचीन वस्तुओं जैसे कि पदक, प्राचीन मुद्राएं और पुराने सिक्के और नोट भी खरीदने और बेचने के लिए समर्पित है। यहां बताया गया है कि आप कैसे पंजीकृत हो सकते हैं और अपने खुद के सिक्कों की सूची बना सकते हैं।

  • ✔️ यहां आधिकारिक साइट पर जाएं
  • ✔️ ऊपरी दाएं कोने पर “स्टोर मैनेजर” पर क्लिक करें
  • ✔️ रजिस्टर करने के लिए, अपनी ईमेल आईडी और एक पासवर्ड दर्ज करें
  • ✔️ “रजिस्टर” मारो 
  • ✔️ अब आप तस्वीरें, विवरण और कीमत अपलोड करके पुराने सिक्कों की सूची बनाना शुरू कर सकते हैं

Olx

OLX यूज्ड और सेकेंड हैंड सामान खरीदने और बेचने के लिए एक जाना-माना मार्केटप्लेस है। कई लोग इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने पुराने सिक्कों को बेचने के लिए भी कर रहे हैं। यहां बताया गया है कि आप भी कैसे कर सकते हैं।

  • ✔️ OLX.in पर जाएं
  • ✔️ एक विक्रेता के रूप में पंजीकरण करने के लिए, ऊपरी दाएं कोने पर “बेचें” पर क्लिक करें
  • ✔️ अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें या बस अपने Google खाते से साइन अप करके आगे बढ़ें
  • ✔️ एक बार हो जाने के बाद, आप प्लेटफॉर्म पर पंजीकृत हो जाएंगे
  • ✔️ सिक्कों को सूचीबद्ध करने के लिए, सिक्कों की स्पष्ट तस्वीरें लें और वांछित मूल्य और अतिरिक्त विवरण भरें
  • ✔️ जब कोई दिलचस्पी दिखाता है, तो वह आपसे OLX के माध्यम से या फ़ोन कॉल के माध्यम से संपर्क करेगा

नोट:- यदि आप ऐसे प्लेटफॉर्म से खरीदारी करने का निर्णय लेते हैं, तो कोई भी उन्नत भुगतान करने से पहले हमेशा उस पर जाएं और आइटम को स्वयं देखें। खासकर ऐसे मामले में जहां हजारों रुपये दांव पर लगे हैं.

Quikr

OLX की तरह ही, Quickr भी एक अन्य प्लेटफॉर्म है जिसमें पुराने और पुराने सिक्कों और नोटों सहित पुरानी वस्तुओं और उत्पादों का आदान-प्रदान शामिल है।

  • ✔️ Quikr.com पर जाएं
  • ✔️ ऊपरी दाएं कोने पर, “लॉगिन/रजिस्टर” चुनें
  • ✔️ अपना फोन नंबर, नाम, ईमेल आईडी और पसंदीदा पासवर्ड दर्ज करें और “जारी रखें” दबाएं
  • ✔️ यहां से, आप वांछित मूल्य के साथ उच्च-गुणवत्ता वाली छवियां अपलोड करके अपने सिक्कों को सूचीबद्ध करना शुरू कर सकते हैं
  • ✔️ जब कोई दिलचस्पी दिखाता है, तो वह आपसे क्विकर के माध्यम से या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क करेगा
If you want to answer any question with us then you can follow me on the link below
आप हमें फॉलो पर सभी समस्या का हल कर सकते हैं। हमारे साथ जुड़े रहने के लिए इतना जरूर करें धन्यवाद।
Follow On INSTAGRAM Click Here
Follow On Facebook Click Here
Follow On Twitter Click Here

शर्तों और नियम के हिसाब से करें बिक्री

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) की तरफ से जारी ये नोट ‘एक्सट्रिमली रेयर’ (Extremely Rare Notes India) होता है. ऐसे में अगर आपके पास भी ये नोट है, तो आप लकी हैं. इस एक नोट के बदले हजारों कमा सकते हैं. इस समय कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां पर पुराने नोट और स‍िक्‍कों की जबरदस्त खरीद-ब‍िक्री की जा रही है. अगर आपके पुराने नोट और स‍िक्‍के निर्धारित शर्तों के ह‍िसाब से हैं तो आपको इसके लिए काफी अच्‍छे पैसे म‍िल सकते हैं

purana paisa kaise beche

कहां कर सकते हैं सेल

आपको बता दें कि इस खास करेंसी नोट को ढूंढना मुश्किल है. इसलिए अगर आपको 5 रुपये के ट्रैक्टर वाले नोट मिले हैं तो आप उसके बदले 2 लाख रुपये तक पा सकते हैं. इसके लिए कई कंपनियां जैसे शॉपक्लूज और मरुधर आर्ट्स पर अपनी पुरानी करेंसी को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं. इसके अलावा coinbazzar.com पर भी पुराने नोटों के बदले कई गुना पैसे मिल जाते हैं. दरअसल ये प्लेटफॉर्म्स पुरानी करेंसी की अच्छी कीमत देते हैं.

सिक्कों के एक बंडल को 11.10 लाख रुपये में बेचा जा रहा है. इस बंडल में कुल 10 सिक्के हैं. जिसमें 4 सिक्के 1961 के हैं और तीन-तीन सिक्के 1962 और 1963 के हैं.

क्विकर (Quikr) पर ही एक और पोस्ट के मुताबिक 2 रुपये के दो सिक्के साढ़े तीन लाख रुपये में बेचे जा रहे हैं. इसमें से एक सिक्का 1993 का है, जिसपर स्मॉल फैमली हैप्पी फैमली बना है और एक सिक्का 2003 में इंडियन रेलवे पर जारी किया गया है. देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेद्र प्रसाद के लिए जारी 5 रुपये का सिक्का क्विकर पर 2.70 लाख रुपये में बेचा जा रहा है. 

पुराने सिक्कों की इस बिक्री में आपको 10 पैसे के एक सिक्के के लिए आपको 2 लाख रुपये तक मिल सकता है. क्विकर पर मौजूद एक पोस्ट के मुताबिक 10 पैसे के एक 1974 के सिक्के को 2 लाख रुपये में बेचा जा रहा है.

25 पैसे का एक पुरान सिक्का आपको लखपति बना सकता है. क्विकर पर ही एक यूजर 25 पैसे के एक पुराने सिक्के के 1.50 लाख रुपये में बेच रहा है. यह सिक्का 1990 में जारी किया गया था और बिल्कुल अच्छी हालत में है.

 

  • पुराने सिक्कों की इस खरीद-फरोख्त में कई बार लोग फर्जीवाड़े के शिकार भी हो जाते हैं. इसके लिए देश के केंद्रीय बैंक RBI ने एक चेतावनी जारी करते हुए लोगों से इस फर्जीवाड़े से सतर्क रहने को कहा था. RBI ने कहा था कि पुराने सिक्कों की इस खरीद-बिक्री के किसी मामले में RBI हस्तक्षेप नहीं करता है. अगर कोई आपको RBI के नाम पर ऐसा कोई ऑफर दे, तो सतर्क हो जाएं.

जानिए कहां करनी होगी बिक्री

50 पैसे का स्टील का ये सिक्का मशहूर साइट olx पर 1 लाख रुपये में बिक रहा है. ऐसे में अगर आपके पास भी इस तरह का 50 पैसे का सिक्का है तो इसे बेचकर आप भी झट से लखपति बन सकते हैं.

ऐसे करें सेल

अगर आपके पास भी 50 पैसे का ऐसा कोई कॉइन है तो आप घर बैठे ही इसे बेच सकते हैं. olx जैसी साइट आपको बतौर सेलर ज्वाइन करने का ऑप्शन देती है. आपको इस पर सेलर के तौर पर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आप इस पर अपने पास मौजूद कॉइन की तस्वीर अपलोड कीजिये और इसे सेल पर लगा दीजिये.

कहा और कसी सेल करे अपना पुइराना नोट या सिक्का

आप अपने मोबाइल या लैपटॉप या कंप्यूटर के माध्यम से पुराने सिक्कों को ऑनलाइन आराम से बेच सकते हैं। वैसे तो इन सिक्कों को बेचने के लिए कई सारी वेबसाइट्स हैं, लेकिन ओएलएक्स (OLX) को ज्यादा भरोसेमंद माना जाता है। यहां सिक्कों को बेचने के लिए सबसे पहले तो आपको इस वेबसाइट पर अपना एक अकाउंट बनाना पड़ेगा। अपने मोबाइल नंबर पर ईमेल आईडी की मदद से आप अकाउंट बना सकते हैं। इसके बाद आपको उन सिक्कों की दोनों तरफ की साफ-साफ तस्वीरें खींच कर वेबसाइट पर डालनी होगी। बस फिर आपके पास ग्राहकों के कॉल आने लगेंगे। आपको जो भी वास्तविक खरीदार लगे और सिक्कों की अच्छी कीमत दे, उन्हें बेच सकते हैं और अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। 
 

10, 20 के नोट की भी होती है ऑनलाइन नीलामी

पुराने सिक्कों या नोटों की नीलामी के लिए आप OLX पर चेक कर सकते हैं. यहां इस तरह के पुराने नोट बिक रहे हैं. यहां आपको अपनी लॉग इन आईडी बनानी होगी. यहां नीलामी के लिए आपको अपने पास रखे नोट की फोटो शेयर करनी होगी. बहुत से लोग एंटीक सामान खरीदते हैं. कुछ लोग पुराने नोटों की तलाश में रहते हैं. वो अच्छी खासी मोटी रकम दे जाते हैं.

5 रुपये का नोट कैसे बेचे?

देश में कई ऐसी वेबसाइट्स हैं, जो पुराने नोट खरीदती हैं और उसके बदले अच्छी रकम देते हैं. ईबे (Ebay), कोइनबाजार (CoinBazzaar), कलेक्टर बाजार (CollectorBazar) ऐसी साइट्स हैं, जहां आप 1, 5 और 10 रुपए के नोट को बेच सकते हैं. इतना ही नहीं इन साइट्स से आप रेयर क्वाइन भी खरीद सकते हैं.

₹ 5 के नोट में क्या है?

30 हज़ार रुपए कमाने के लिए आपके पास रखे 5 रुपए के नोट में ट्रैक्टर (Tractor) बना होना चाहिए. साथ ही उसमें 786 नंबर भी लिखा होना चाहिए. इस नोट को एंटीक कैटेगरी (Antique Category) में रेयर माना जाता है. रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (Reserve bank Of India) में इस नोट को एक्सट्रीमली रेयर (Extremely Rare Notes) की मान्यता मिली है.

₹ 2 के पुराने नोट की क्या कीमत है?

बहुत से लोग इन दुर्लभ पुराने नोट या सिक्कों के बदले में लाखों रुपये देने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोग 2 रुपये के इस खास किस्म के पुराने सिक्के के लिए 5 लाख रुपये देने को तैयार हैं, जिसके पीछे भारतीय झंडा उकेरा हुआ है. यह 2 रुपये का सिक्का भारत सरकार द्वारा 1994 में जारी किया गया था.

5 के नोट के पीछे किसका चित्र अंकित है?

हालाँकि, जिस 5 रुपये के नोट से आपको 30 हज़ार मिलेंगे उस नोट की कुछ खासियत आपको देखनी होगी। इसके लिए सबसे पहले तो नोट पर ट्रैक्टर की तस्वीर होनी चाहिए। जिस नोट को रेयर माना गया है उसमें 786 नंबर भी लिखा है। भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) द्वारा जारी 786 नंबर वाले नोट को बेहद दुर्लभ माना गया है।

₹ 5 के पुराने नोट की कीमत क्या है?

इसलिए अगर आपको 5 रुपये के ट्रैक्टर वाले नोट मिले हैं तो आप उसके बदले 2 लाख रुपये तक पा सकते हैं. इसके लिए कई कंपनियां जैसे शॉपक्लूज और मरुधर आर्ट्स पर अपनी पुरानी करेंसी को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं. इसके अलावा coinbazzar.com पर भी पुराने नोटों के बदले कई गुना पैसे मिल जाते हैं.

how-to sell old note  , how-to sell old note  , how-to sell old note  , how-to sell old note  , how-to sell old note  , how-to sell old note , purana note  a sikka kaise beche  , purana sikka kaise beche  , purana sikka kaise beche  , purana sikka kaise beche , old note sale , old note sale , old note sale , old note sale , old note sale , sell my old notes , sell my old notes , sell my old notes , sell my old notes , sell my old notes , old note sale, purana paisa kaise beche ,purana paisa kaise beche ,purana paisa kaise beche,purana rupya sell 2022,purana rupya sell 2022,purana rupya sell 2022,purana rupya sell 2022,purana rupya sell 2022,old coin sell online ,old coin sell online ,old coin sell online ,old coin sell online ,old coin sell online ,old coin sell online ,old coin sell online ,old coin sell online,purana paisa kaise beche,old note sale,old note sale,purana paisa kaise beche,purana sikka kaise beche, purana paisa kaise beche, purana rupya sell 2022, purana sikka kaise beche, old note sale

Friends, to update, you will answer any question in your mind, you will be disabled forever, you will ask what is your answer.

Note: – In the same way, we will first give information about the new or old government schemes launched by the Central Government and the State Government on this website.https://jammuuniversity.in If you give through, then do not forget to follow our website.

If you liked this article then do like and share it.

Thanks for reading this article till the end…Posted by Sanjit Gupta

Join Our Group For All Information And Update, Also Follow me For Latest Information
Whatsapp Group Join Now ↗️Click Here
Facebook Page ↗️Click Here
Instagram ↗️Click Here
Telegram Channel Techguptaji ↗️Click Here
Telegram Channel Sarkari Yojana ↗️Click Here
Twitter ↗️Click Here
Website  ↗️Click Here

old note sale, purana rupya sell 2022

How can I sell my old notes?

Here’s how you can sell your old notes on eBay:
Step 1: Open the homepage of eBay – www.ebay.com.
Step 2: Then, get yourself registered as a seller by clicking on the registration tab on the homepage.
Step 3: You will have to take a good picture of the currency note you want to sell and upload it on the platform

How can I sell my 786 number note?

If you have a note with the number 786, you can sell it on Ebay (Ebay, Website). This website is for the purpose of selling ancient banknotes and coins

245 thoughts on “Now, old Rs 1, 10, 100 notes can help you earn Rs 3 lakh online?”

  1. I have some old coins.1rs.Queen Victoria and V/Vl George. hulf rs.Vl George1947.2rs.coins 1993 to 2000 years.5rs.coins Mata Vaishnodebi. and also 20 paisa.Now I can sale these coins.my cont.no.9564546515/9933531062

    Reply
  2. I selling Rs 5 call every call to call me everywhere to call me this my number 7013 515102 every call available every node available every 786 not available market price 1 lakh 1 lakh discount every note all coin node available

    Reply
  3. I have old notes and coins .
    I want to sale it.
    If anybody wants to buy please contact me.
    My contact number
    9798833152

    Reply
      • Mere pas old 25 paise 10 paise bade wale or chote wale 50 paise 1 rupay ka old sikka or note he jisko lena ho contact kre what’s up kre 7982524120

        Reply
    • Hamsa purane not ki belu bahut hoti he q ki akasar duniya me har parkar ki chije lubawni rehati he

      Reply
  4. Hlo m haryana se hu mere pass coin h 1889 1941 1964 jise m 5o pse or 25 pse gende wàle or 5 rupay k coin h 1998 1999 2000 *or m marks k h m sale kerna Chata hu

    Reply
  5. I have many rare Indian British Indian USA coins UK pound n many more rare Indian coins and notes. I have also USA one dollar bill. If you are interested to buy these coins and notes then please contact me. I’m Rameshwar Teja from Himachal Pradesh India. My contact number is +91 7018090347.

    Reply
  6. और दुखी पॉइंट्स हैं कृपया आप मुझे संपर्क कर सकते हैं

    Reply
  7. Mare pass note 5 10 20 50 100 200 500 ka 786 note 10 20 50 100 200 500 star note 10 20 50 100 500 hii. Coins 1 2 5 10 1947 1965 1953 ka C. G

    Reply
  8. मेरे पास पूराने सिक्के हैं बेचने के लिए

    Reply
  9. I Mamchand Sharma resident of Hapur(245101)(UP) have plenty of old coins and notes.Please help me in selling these currencies

    Reply
  10. I want to sell 2,10,20,50 Paisa,5rupeecoin mata Vaishnodeviand tractor note, one quatter Anna 5 rupees coins 1999 and other old coins

    Reply
  11. I intend to sell my old Indian coins and notes. If someone is interested in, please make a call to me.

    Reply
  12. OLD Coin and Note Collections Central Of Mumbai Pvt. Ltd. Company (Govt. Of India) Mandeep Kumar OLD COIN Buyer Contact No 7086515904 per OLD Coin selling ke liye contact me & WhatsApp number 7086515904… okay…!

    Reply
  13. मेरे पास है माता वैष्णोदेवी का 5 रू का सिक्का

    Reply
  14. मेरे पास है माता वैष्णोदेवी का 5 रू का सिक्का मेरा फोन नंबर 9321053904

    Reply
  15. मेरे पास नोट और सिक्के है 1पैस से लेकर 10रूपये तक। का सिक्का हैं उसे सैल करना है

    Reply
  16. मेरे पास 2,5,10,सिक्के और 20, 50,100 ,पुराने नोट(786) वाले है

    Reply
  17. Mera pass hai old coin 1912 George v king empiror Kisi ko Lena ho to mujhe phone kro 9412633665 ye Mera number hai

    Reply
  18. I have lots different type Indian old coins and notes .so i want to sales them your platform through very reasonable prices .please contact me.

    Reply
  19. Mere pass trektar wala 5 ka note.786 wala 05,10,20,50,100,500 ka note hai.bht sare coin hai.1,2, ka note.10 ka naw wala note hai.contect number 7870470206

    Reply
  20. Mere paas 500 k 1 note 786 series me hai, 200 k 1 , aur 100 k 3 note hai,ye sabhi 786 series me , my contact number 6263451108

    Reply
  21. mere pass old 500 rupaye ki note hai jo governor d. subbaraw ke dwara signed hai.mai isko sell karna chahta hu. mera contact no.8353977837 hai.

    Reply
  22. Koi download mat kro koi fayda nahi hoga apka ek banda hai jo bata de ki maine apni coin or note becha hai bhai pagal banate hai ye

    Reply
  23. I have old coins more and notes so I can sell for this coins and notes so please sir call me my phone number, 6909119923, I have only one sim card sir so please call me I am waiting for your call sir I have not government job so please

    Reply
  24. I have old coins more and notes so I can sell for this coins and notes so please sir call me my phone number 9101059991

    Reply
  25. Merepas 10 , 20, 50 paise ka coin hei. 5 Rs. Ka tractor vala not hei.5 Rs. Ka Indira Gandhi ka dba coin hei. 5 Rs. Mata vaishnodevi ka coin hei. 786 vala 10 Rs. Ka not hei. Orbhi bhotse coins hei. Agar koi kharidar hoto call kre
    Mo. 7219370707 / 8856963552

    Reply
  26. Mere pass ₹1 ₹2 ₹5 ₹10 ₹20 ₹50 5 ke Sikke Sabhi variety Mein uplabdh Hai Mata Vaishno Devi ke Sikke uplabdh Hai Jawaharlal Nehru ke Sikke uplabdh hai 786 ka not uplabdh hun

    Reply
  27. INDIAN OLD COIN and Notes PVT LTD Company (Govt Of India ) 📲Mr Mandeep Kumar OLD COIN Buyer Contact No 7086515904 per call kijiye only for Coin selling ke liye contact me

    Reply
  28. I HAVE 07 PICES OF MATA VOISNOW DEVI COIN OF Rs. 5. & ALSO Rs. 10.
    I WANT TO SELL ITS.
    MY WHATSAPP & MOBILE NUMBER
    IS 7031170511.
    PLEASE CONTACT ME, WHICH I CAN SELL THOSES VOISNOW DEVI COIN.
    THANK YOU.

    Reply
  29. मेरे पास 1, पैसे 2पैसै1/2पैसै व 786 नंबर वाला 500 रूपए का नोट हैं। फोन नं 8865902662

    Reply
  30. I have 1rs.Queen Victoria and V/Vl George coins and 2rs.1993 to 2000 years coins and 5rs.coins Mata Vaishnodebi.25paisa gund mark silver color and 20 paisa.my no.9564546515.

    Reply

Leave a Comment