Advertisements
WhatsApp Channel (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

150 वाट का फास्ट चार्जर और शानदार कैमरा वाले OnePlus के इस धासू फोन को चार्ज करें सिर्फ 29 मिनट में

By SANJEET KUMAR

Updated on:

Advertisements

Oneplus 12 5g Phone: यदि आप भी वर्तमान में नया स्मार्टफो खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आज की यह खबर ठीक है। वनप्लस ने अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। इस कंपनी के फोंस भी भारत में बहुत लोकप्रिय हैं। इसका कैमरा बहुत अच्छा है। हम आज आपको कंपनी का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Advertisements

Oneplus 12 5g Phone

OnePlus 12 भारत में कब लॉन्च होगा?

Oneplus 12 5g Phone: अब कंपनी जल्द ही भारत में OnePlus 12 को लांच कर सकती है। कंपनी ने भी इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी है।सोशल मीडिया पर प्रचलित खबरों के अनुसार, कंपनी ने वनप्लस 12 को बेहतरीन डिजाइन में पेश किया जाएगा। यह वनप्लस 11 के समान होने वाला है। इसमें पावर बटन और अलर्ट स्लाइडर दी तरफ हैं।

Advertisements

ये नवीनतम सुविधाएं आपके फोन में उपलब्ध होंगी

यह हल्का फोन ग्राहकों को आकर्षित कर सकता है। इसमें 50 से 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रा व्हाइट कैमरा भी मिल सकता है। खबरें बताती हैं कि स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप सेंसर भी होगा। इस स्मार्टफोन में 150 वोट का फास्ट चार्जर और 50 वोट की वायरलेस चार्जिंग भी है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन 3 का सपोर्ट करता है और 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले देता है।

लॉन्च पर बड़ी खबर आई

स्मार्टफोन को भारत में कब लांच किया जाएगा, इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। समाचारों में कहा गया है कि स्मार्टफोन की पहली झलक अगले फ्लैगशिप में दिखाई दे सकती है। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, वनप्लस का यह स्मार्टफोन आईफोन को कड़ी टक्कर देता हुआ नजर आएगा।

Sanjeet Kumar is a graduate of Journalism, Psychology, and English. Passionate about communication - with words spoken and unspoken, written and unwritten - he looks forward to learning and growing at every opportunity. Pursuing a Post-graduate Diploma in Translation Studies, he aims to do his part in saving the 'lost…

Leave a Comment